Atiq Ahmed Shot Dead: प्रयागराज में अतीक अहमद और भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या, धारा 144 लागू, इंटरनेट सेवा निलंबित

प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलाने के बाद हमलावरों ने सरेंडर कर दिया।

प्रयागराज (Atiq Ahmed Shot Dead): माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की यूपी पुलिस और मीडिया के सामने कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी, दोनों को प्रयागराज में मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था।

जानकारी के अनुसार, वे दोनों मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत कर रहे थे, तभी खुद को मीडियाकर्मी बताने वाले 3 बदमाशों ने उन पर ताबतोड़ फायरिंग कर दी। अज्ञात वाहनों से आए हमलावरों ने सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने के बाद समर्पण कर दिया। घटना के बाद जिले की सीमा को सील कर दिया है। मौके पर आरएएफ को भी बुला लिया गया है।

प्रयागराज में धारा 144 लागू, इंटरनेट सेवा बंद

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है और प्रयागराज में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

सूत्रों के अनुसार अतीक की सुरक्षा में तैनात सभी 17 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

अतीक का बेटा गुरुवार को मुठभेड़ में मारा गया था

इससे पहले यूपी एसटीएफ ने गुरुवार को झांसी में हुई मुठभेड़ में अतीक के बेटे अशर और उसके सहयोगी गुलाम को मार गिराया था। इन दोनों पर एडवोकेट उमेश पाल की हत्या का आरोप था। वे भाग रहे थे और यूपी पुलिस ने प्रत्येक पर 5 लाख का इनाम घोषित किया था।